महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष नम्रता ठेमस्कर ने परिवारवाद का विरोध करते हुए छोड़ा पद

Photo Source : UCN News

Posted On:Tuesday, October 1, 2024


नागपुर न्यूज डेस्क: चुनावी माहौल गर्माते ही राजनीतिक दलों में अंदरूनी झगड़े भी उभरने लगे हैं। चंद्रपुर जिला महिला कांग्रेस की अध्यक्ष नम्रता ठेमसकर ने वरिष्ठ नेताओं पर आरोप लगाते हुए अपने पद से इस्तीफा सौंप दिया।

नम्रता ठेमसकर का आरोप है कि चंद्रपुर जिले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पार्टी में केवल परिवारवाद को बढ़ावा दे रहे हैं। उनका कहना है कि ये नेता पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं और अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को नजरअंदाज कर अपने परिवार के सदस्यों को चुनाव में उम्मीदवार बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

इस्तीफा देते समय नम्रता ठेमसकर ने कांग्रेस सांसद प्रतिभा धानोरकर पर खुलकर निशाना साधा। ठेमसकर का आरोप है कि धानोरकर सिर्फ अपने परिवार और कुछ खास समुदाय के लोगों को ही पार्टी में आगे बढ़ा रही हैं, जिसके कारण कांग्रेस में महिलाओं और अल्पसंख्यक समाज के कार्यकर्ताओं के साथ अन्याय हो रहा है। ठेमसकर ने यह भी कहा कि कार्यकर्ताओं के बार-बार अनुरोध करने के बावजूद उनके योगदान को लगातार नजरअंदाज किया जा रहा है।


नागपुर और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. nagpurvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.