ऑटो ड्राइवर ने दी धमकी, 'जो कोलकाता में हुआ तुम्हारे साथ करूंगा', लोगों ने पकड़कर की धुनाई

Photo Source : Free Press Journal

Posted On:Friday, August 23, 2024


नागपुर न्यूज डेस्क: नागपुर में दो स्कूली छात्राओं ने एक ऑटो चालक की पिटाई कर दी जब उसने उन्हें धमकाया। ऑटो ड्राइवर ने कोलकाता में एक महिला डॉक्टर के साथ हुई घटना का जिक्र करते हुए कहा कि वह उनके साथ भी वैसा ही करेगा। यह घटना मंगलवार को हुई और शुक्रवार को इसका वीडियो वायरल हो गया। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

जब दोनों छात्राएं ऑटो में सफर कर रही थीं, तब ड्राइवर ने उन्हें धीरे बोलने के लिए कहा, जिस पर बहस छिड़ गई। ड्राइवर ने गुस्से में आकर कहा कि वह उनके साथ भी वैसा ही करेगा जैसा कोलकाता में उस लड़की के साथ हुआ था। वह कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक डॉक्टर के साथ हुए बलात्कार और हत्या के केस की बात कर रहा था।

छात्राओं ने तुरंत ऑटो रुकवाया और ड्राइवर को बाहर खींचकर उसकी पिटाई शुरू कर दी। आस-पास के लोग भी जमा हो गए और जब उन्हें ड्राइवर की धमकी के बारे में पता चला, तो वे भी उसे पीटने लगे। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि लोग ऑटो ड्राइवर की जमकर पिटाई कर रहे हैं। एक महिला एक छात्रा को सांत्वना देती नजर आ रही है और कहती है कि तुम सुरक्षित हो, हम सब तुम्हारे साथ हैं। थोड़ी देर बाद, भीड़ ने छात्रा को और मारने के लिए उकसाया, तो उसने ड्राइवर को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। वीडियो में एक आदमी कह रहा है कि ड्राइवर नशे में था। यह घटना नागपुर के पारडी पुलिस थाने के पास हुई। मंगलवार को हुई इस घटना का वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तब जाकर इसका पता चला।


नागपुर और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. nagpurvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.