नागपुर में एक ही परिवार के 4 लोगों ने लगाई फांसी, जांच में सामने आई चौंकाने वाली सच्चाई

Photo Source : India Today

Posted On:Wednesday, October 2, 2024


नागपुर न्यूज डेस्क: नागपुर, महाराष्ट्र में एक दर्दनाक घटना घटी, जहां एक ही परिवार के चार सदस्य अपने घर में मृत पाए गए। पुलिस को सूचित किए जाने पर घटनास्थल पर पहुंची टीम ने जांच शुरू कर दी। प्रारंभिक जांच में यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है, लेकिन पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर विस्तृत जांच शुरू कर दी है। घटना के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस सभी संभावित कोणों पर गौर कर रही है। मामले की जांच जारी है।

नागपुर के मावड़ गांव में एक दिल दहलाने वाली घटना में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। मृतकों में 68 वर्षीय विजय माधवकर पचोरी, उनकी पत्नी 55 वर्षीय माला और उनके दो बेटे, 38 वर्षीय गणेश और 36 वर्षीय दीपक शामिल हैं। विजय पचोरी एक सेवानिवृत्त शिक्षक थे। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिससे आत्महत्या की आशंका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नागपुर में हुई चार सदस्यों की मौत के मामले में पुलिस को मिले सुसाइड नोट से खुलासा हुआ है कि परिवार मानसिक तनाव में था। नोट में सभी सदस्यों के हस्ताक्षर हैं। बड़े बेटे गणेश की धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तारी के बाद से परिवार परेशान था। गणेश को मध्य प्रदेश के पांढुर्ना पुलिस स्टेशन में दर्ज मामले में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और सभी पहलुओं पर गौर किया जा रहा है।

नागपुर के मावड़ गांव में एक परिवार के चार सदस्यों की मौत के मामले में पुलिस जांच जारी है। स्थानीय लोगों ने घर में सन्नाटा देखकर पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया और सभी चार सदस्यों को फंदे पर लटके पाया। पुलिस ने अननेचुरल डेथ का केस दर्ज किया है और गहराई से जांच कर रही है ताकि घटना के पीछे के कारणों का पता लगाया जा सके। पुलिस यह भी जानना चाहती है कि क्या यह आत्महत्या का मामला है या इसके पीछे कोई अन्य कारण है।


नागपुर और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. nagpurvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.